Thursday , 15 April 2021

वडोदरा के बाद अब अहमदाबाद में पतंगबाजी में बच्चे की जान गई

अहमदाबाद (Ahmedabad) . मकर संक्राति निकट आते ही पतंगबाजी से जुड़ी घटनाएं बढ़ने लगी हैं. वडोदरा (Vadodara)के बाद अब अहमदाबाद (Ahmedabad) में पतंग उडा रहे दस साल के बच्चे की मौत से परिवार में शोक में डूब गया है और लोगों से अपील की है कि वे अपने बच्चों को लेकर ऐसी घटनाओं से सतर्क रहें. मेघाणीनगर की इस घटना में पुलिस (Police) ने दुर्घटना मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद (Ahmedabad) के मेघाणीनगर क्षेत्र स्थित गुजरात (Gujarat) हाउसिंग बोर्ड के मकान में रावत परिवार रहता है. रावत दंपत्ति किसी मृत्यु प्रसंग में गए थे और घर में 10 वर्षीय रोनक रावत अपनी दादी के साथ अकेला था. उस वक्त रोनक छत पर पतंग उडाने पहुंच गया. जहां से अचानक नीचे जा गिरा. गंभीर हालत में उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मेघाणीनगर पुलिस (Police) दुर्घटना मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

गौरतलब है बीते दिन वडोदरा (Vadodara)के वाघोडिया क्षेत्र में नर्मदा एपार्टमेंट की छत से गिरकर 14 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. यह घटना उस समय हुई जब किशोर छत पर पतंग उड़ा रहा था. इससे पहले राजकोट (Rajkot) में पतंग की डोर से गला कटने की वजह से 39 वर्षीय शख्स की मौत हो गई थी.

Please share this news