Tuesday , 29 September 2020

अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंबई में रहने का अधिकार नहीं- गृहमंत्री


मुंबई (Mumbai) , . इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत अपने तीखे बयानों को लेकर सुर्खियों में है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में भी वो बॉलीवुड (Bollywood) सहित महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) और मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) को निशाने पर ले चुकी हैं. जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि उन्हें माफियाओं से ज्यादा मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) से डर लगता है. जिस पर अब, महाराष्ट्र (Maharashtra) के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी प्रतिक्रिया दी है. कंगना रनौत के आरोपों से नाराज गृहमंत्री देशमुख ने कहा है कि उन्हें मुंबई (Mumbai) में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

इसके साथ ही उन्होंने इस बात की ओर भी इशारा किया है कि जल्द ही अभिनेत्री के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जा सकता है. गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक ट्वीट में लिखा है- ‘मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) की तुलना स्कॉटलैंड की पुलिस (Police) से होती है. कुछ लोग मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. एक आईपीएस अधिकारी इसके खिलाफ अदालत में गए हैं. उन्हें मुंबई (Mumbai) या महाराष्ट्र (Maharashtra) में रहने का कोई अधिकार नहीं है.’

– कंगना ने किया पलटवार

गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक ट्वीट में लिखा है- ‘वह मेरे लोकतांत्रिक अधिकारों पर अपने खुद के कॉल ले रहे हैं. एक ही दिन में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से लेकर तालिबान तक.’ बता दें इससे पहले शिवसेना सांसद (Member of parliament) संजय राउत भी कंगना रनौत पर निशाना साध चुके हैं. जिसके जवाब में कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि संजय राउत उन्हें धमकी दे रहे हैं. इसके बाद संजय राउत ने भी एक ट्वीट में कंगना से बयानबाजी ना करके सबूतों के साथ मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) से संपर्क करके यह साबित करने की बात कही थी कि वह (संजय राउत) उन्हें (कंगना रनौत) धमकी दे रहे हैं.