Tuesday , 22 September 2020

शिवसेना को अभिनेत्री कंगना रनौत ने दी चुनौती, `उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे’


– “मैं मराठा हूं, महाराष्ट्र (Maharashtra) किसी के बाप का नहीं “, राउत पर कंगना का प्रहार
– शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कंगना की फोटो पर मारे जुते-चप्पल

मुंबई (Mumbai) , . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के फायर ब्रांड नेता संजय राउत के ट्वीटर वार में कंगना ने एक बार फिर राउत पर जबरदस्त शाब्दिक प्रहार किया है. राउत पर पलटवार करते हुए कंगना ने कहा, “मैं मराठा हूं, और महाराष्ट्र (Maharashtra) किसी के बाप का नहीं, महाराष्ट्र (Maharashtra) उसीका है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया.” कंगना ने आगे ट्वीट में लिखा कि, “मैं डंके की चोट पे कहती हूँ हाँ मैं मराठा हूँ, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?” इस प्रकार फिर एक बार कंगना ने शिवसेना को चुनौती दी है. कंगना यहीं नहीं रुकीं उन्होंने एक और ट्वीट कर मराठी अस्मिता की बात करने वालों का मुंह बंद करने का काम किया, अपने अगले ट्वीट में कंगना ने कहा, “इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री में 100 सालों में एक भी फिल्म मराठा प्राइड पर बनाई हो, मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करियर को दांव पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फिल्म बनाई, आज महाराष्ट्र (Maharashtra) के इन ठेकेदारों से पूछो क्या किया है महाराष्ट्र (Maharashtra) के लिए?”

-सीएम ठाकरे पर कंगना का निशाना, कहा- “सर्टिफिकेट देने वाले आप कौन ?”

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कंगना ने कहा है, “एक महान पिता की संतान होना ही आपकी एक मात्र उपलब्धि नहीं हो सकती. आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र (Maharashtra) प्रेम या नफ़रत का सर्टिफ़िकेट देने वाले? आपने यह कैसे निर्धारित कर लिया की आप महाराष्ट्र (Maharashtra) को मुझसे ज़्यादा प्रेम करते हैं? और अब मुझे वहाँ आने का कोई हक़ नहीं?”

– शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कंगना की फोटो पर मारे जुते-चप्पल

शिवसेना की मुंबई (Mumbai) से सटे ठाणे जिले की महिला विंग ने मुंबई (Mumbai) को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की तरह बताने से संबंधित अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणी को लेकर शुक्रवार (Friday) को प्रदर्शन किया. शिवसेना के स्थानीय मुख्यालय आनंद मठ में जमा हुए प्रदर्शनकारियों (Protesters) ने अभिनेत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें शहर छोड़ने को कहा. साथ ही कंगना रनौत की फोटो पर जूते और चप्पल भी मारे.