Wednesday , 16 June 2021

8 साल की मासूम के साथ कचरे के डब्बे में हैवानियत

भोपाल (Bhopal) .राजधानी के अयोध्या (Ayodhya) नगर थाना इलाके में आठ साल की मासूम के साथ मोहल्ले में रहने वाले परिचित युवक द्वारा कचरे के डिब्बे में ले गया और उसके प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़खानी करने लगा. आरोपी की इस हरकत से पहले तो मासूम रोने लगी और फिर युवक को धक्का देकर वहां से भाग निकली. बच्ची ने घर पहुंचकर माँ को आरोपी की करतूत के बारे में बताया. बाद में किशोरी के साथ थाने पहुंची मासूम की मां की शिकायत पर पुलिस (Police) ने नाबालिग के साथ हुई इस हरकत के मामले में बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस (Police) ने बताया कि आठ साल की मासूम राजीव नगर इलाके की एक बस्ती में रहती है. उसी के मोहल्ले में रवि गुजरात (Gujarat)ी नाम का युवक रहता है. एक ही बस्ती में रहने के कारण मासूम रवि को जानती है और उसे अंकल कहती है. बीती दोपहर मासूम सामान लेने दुकान जा रही थी, इसी दोरान रास्ते मे माइक परिचित रवि ने उसे सौ रुपए का नोट देते हुए गुटखा लाने के लिए कहा. मासूम जब गुटखा देने के लिए रवि के पास पहुंची तो उसने बच्ची को ज़बरदस्ती झाड़ियों की ओर रवींच लिया. यहां पर नगर निगम का कचरा का डिब्बा रखा हुआ था. इसी कचरे के डब्बे में ले जाकर आरोपी ने मासूम प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया.

आरोपी की करतूत से मासूम रोने लगी और उसे धक्का देकर वहां से भाग निकली. मासूम ने घर जाकर परिजनों को सारी घटना बताई. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस (Police) को कर दी गई. चूंकि मामला नाबालिग बच्ची का है इसलिए पुलिस (Police) ने इस मामले में राव के रिवलाफ बलात्कार की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्जकर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

Please share this news