Friday , 16 April 2021

औरैया में भीषण सड़क हादसा, भाई-बहन समेत 4 लोगों की मौत

औरैया . औरैया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार (Saturday) की सुबह तेज रफ्तार डंपर ने एक स्कूटी में टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार चार लोगों की मौत हो गई. स्कूटी सवार बहन के घर से नया साल मनाने के बाद घर लौट रहे थे. पुलिस (Police) ने डंपर को पकड़कर चालक को हिरासत में लिया है. पुलिस (Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक औरैया के मोहल्ला भीखमपुर दयालपुर निवासी 23 वर्षीय राज गौतम गुजरात (Gujarat) के वडोदरा (Vadodara)में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. 25 दिसंबर को वह घर लौटा था. राजगौतम बाबरपुर में रहने वाली बहन से मिलकर घर लौट रहे थे. इस हादसे में राज गौतम, बहन प्रीति, बड़े भाई के पुत्र रंजीत (10) एवं पुत्री रंजीता (12) वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि आज सुबह वह 10 बजे बाबरपुर से लौट रहा था और एक ही स्कूटी में चारों भाई-बहन सवार थे. करीब 11 बजे चिरूहली ओवरब्रिज पर पहुंचा तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर से चारों भाई-बहन सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस (Police) ने हादसे के बाद फरार डंपर को पकड़ लिया और चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Please share this news