Friday , 14 May 2021

ट्रक ने कार को मारी टक्कर, डिवाइडर से टकराते ही उड़ गए परखच्चे, 2 महिलाओं समेत 4 घायल


कोरबा . मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर बिश्रामपुर में शुक्रवार (Friday) की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से कार सवारों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार डिवाइडर से जा टकराई.

इससे कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार शिक्षक,उसके परिवार की 2 महिला व कार चालक घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को बिश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, यहां उनका इलाज जारी है.सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पतरापाली निवासी प्रधानपाठक घनश्याम दुबे अपनी अल्टो कार क्रमांक सीजी 15 बी-7159 में परिवार की 2 महिला सदस्यों व ड्राइवर के साथ शुक्रवार (Friday) को अंबिकापुर जा रहे थे.सुबह करीब 11.30 बजे कार नेशनल हाइवे पर बिश्रामपुर स्थित कार्मेल स्कूल के पास पहुंची ही थी कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी.

तेज टक्कर से कार डिवाइडर में जा घुसी. इससे कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में कार में सवार शिक्षक, 2 महिलाएं व ड्राइवर घायल हो गए.कार दुर्घटनाग्रसत होने की सूचना मिलते ही बिश्रामपुर पुलिस (Police) की पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और घायलों का कार से बाहर निकाला. पुलिस (Police) ने सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. डॉक्टरों (Doctors) के अनुसार घायलों को मामूली चोटे आईं हैं. उनकी हालत खतरे से बाहर है. इधर ट्रक चालक ने वाहन पुलिस (Police) के सुपुर्द कर दिया.

Please share this news