Tuesday , 15 June 2021

यमुना एक्सप्रेस-वे यात्रियों से भरी बस पलटी, 21 यात्री घायल

आगरा (Agra) . आगरा (Agra) के यमुना एक्सप्रेस-वे मील के पत्थर 150 स्थित छलेसर पर यात्रियों (Passengers) से भरी एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट गयी. इस हादसे में 21 यात्री घायल हुए हैं जिनमें से पांच की हालत गंभीर है.

हादसे की सूचना ‎मिलते ही सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह और थाना खंदौली और एत्मादपुर की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से यात्रियों (Passengers) को बाहर ‎‎निकाला. इसके बाद सभी घायलों को डॉ सरोजनी नायडू अस्पताल भेजा गया, जहां पांच यात्रियों (Passengers) की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस (Police) ने बताया कि निजी बस करीब 90 यात्रियों (Passengers) को लेकर गुरुग्राम (Gurugram)से पश्चिम बंगाल (West Bengal) जा रही थी. देर रात करीब दो बजे बस चालक छलेसर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर बस पर से नियंत्रण खो दिया और बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

बता दें कि बीते 11 मार्च को भी आगरा (Agra) के आगरा-कानपुर (Kanpur) हाईवे पर सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. यहां झारखंड नंबर की एक स्कॉर्पियो कंटेनर घुसी. हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. टकराने के बाद जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए थे. हादसे की सूचना पुलिस (Police) को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने स्थानीय लोगों की मदद से स्‍कॉर्पियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला. सभी घयलों को गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी (Emergency) में भर्ती कराया गया था. इलाज एसएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है

Please share this news