Wednesday , 23 June 2021

२ शराब तस्कर गिरफ्तार

जबलपुर, 27 मार्च . होली नजदीक आने के साथ ही शहर में अवैध बिक्री के लिये शराब तस्करों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. शहर के ग्वारीघाट एवं अधारताल थाना क्षेत्र में होली पर बेचने के लिये शराब का संग्रह कर रहे दो तस्करों को दबोचकर उनके कब्जे से देशी शराब के 270 पाव और अंग्रेजी शराब के 95 पाव बरामद किये गये हैं.

इस संबंध में ग्वारीघाट थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना पुलिस (Police) ने पुख्ता खुफिया सूचना मिलने के बाद भटौली के पास नाकाबंदी की तो मोटर साइकिल क्रमांक एमपी 20 एनजी 8969 के नर्मदा के उस पार से आ रहे दे लड़कों को रूकने का इशारा किया तो वे गाड़ी को तेज गति से चलाकर भागने लगे. पुलिस (Police) पार्टी ने पीछा किया तो वे फिसलकर गिर गये इस दौरान एक लड़का भाग गया. पकड़े गये लड़के ने अपना नाम उदय धानेश्वर उम्र 22 साल निवासी सुकरी थाना बरगी बताया. उसके पास मिले बैग और बोरी कुल 95 पाव अंग्रेजी शराब मिली. पुलिस (Police) ने मोटर साइकिल और शराब जब्त कर उसके और उसके फरार हुये साथी के विरूद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34-2 के तहत प्रकरण दर्ज किया है.

इसी तरह थाना अधारताल के करौंदा नाले के पास एक जगह शराब का जखीरा जमा होने की सूचना पर मारे गये छापे में अवलेस जाट के घर में एक बोरे में रखे देशी शराब के 270 पाव जब्त किये गये. पुलिस (Police) ने अवलेस जाट उम्र 35 वर्ष के विरूद्ध आबकारी की धारा 34-2 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Please share this news