Friday , 25 September 2020

होंडा लेकर आई कस्टमर्स के लिए ढेरों ऑफर, मिल रहा 2.50 लाख तक डिस्काउंट

नई दिल्ली (New Delhi) . ऑटोमोबाइल सेक्टर की कंपनी होंडा ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को लुभाने के लिए ढेरों ऑफर्स लेकर आई है और लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान हुए नुकसान की भरपाई करने की कोशिश करेगी. इन मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, कंपनी की फ्लैगशिप सिडैन को फास्टबैक-लाइक टेल और ओनरऑल स्पोर्टी डिजाइन के साथ ऑफर किया जा रहा है. इसमें पायलेस सस्पेंशन सेटअप मिलता है और हाल ही में होंडा ने इसका बीएस6 सीवीक डीजल मॉडल वीएक्स और झेएक्स ट्रिम लेवल्स में कम से कम प्राइस हाइक साथ लॉन्च किया है.

डीलर्स इसके पेट्रोल (Petrol) वर्जन पर 1 लाख रुपये और डीजल वर्जन्स पर 2.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं.सेकेंड जेनरेशन होंडा अमेज भारत में 2018 में इंट्रोड्यूस की गई थी और शानदार इंटीरियर स्पेस दिया गया है, जो इसे बेस्ट-कॉम्पैक्ट सिडैन बनाता है. यह इस सेगमेंट में मौजूद इकलौती ऐसी कार है, जो 1.2 लीटर पेट्रोल (Petrol) और 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शंस दोनों में सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑफर करती है. इसपर 12,000 रुपये की एक्सटेंडेड वारंटी और 15,000 रुपये के एक्सचेंज बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं. होंडा की ओर से हाल ही में डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट भारत में कई अपडेट्स के साथ उतारी गई है. डब्ल्यूआर-वी को 90एचपी पावर वाले साथ 1.2 लीटर पेट्रोल (Petrol) इंजन और 100एचपी पावर वाले 1.5 लीटर डीजल इंजन में खरीदा जा सकता है.

हालांकि, इसमें मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स नहीं दिया गया है. टाटा नेक्सान, हयूदै वेन्यू, महिंद्रा एक्सयूवी300 और फोर्ड ईको र्स्पोर्ट को टक्कर देने वाली इस कॉम्पैक्ट-एसयूवी के सभी वेरियंट्स पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप होंडा कंपनी की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. होंडा की ओर से सेलेक्टेड मॉडल्स पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और इस डिस्काउंट का फायदा सितंबर महीने में नए बायर्स को मिलेगा.