Friday , 5 March 2021

सिमडेगा में मंगेतर ने की युवती की हत्या, सात दिन बाद होने वाली थी शादी

सिमडेगा . सिमडेगा जिले के कुरडेग थानाक्षेत्र में एक युवती की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या (Murder) की वारदात मृतका के मंगेतर ने अंजाम ‎दिया है. दरअसल, दोनों की 12 जनवरी को शादी होने वाली थी और हत्या (Murder) की वारदात के बाद से मंगेतर फरार है. ‎फिलहाल पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

जानकारी के मुता‎बिक, युवती की धारदार हथियार से वार कर हत्या (Murder) की गई और उसका शव घाघमुंडा माध्यमिक विद्यालय के पीछे खेत से बरामद की गयी. इस सूचना के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई. मृतका की पहचान नुजाला प्रवीण के रूप में की गई. वह झिरकामुंडा की रहने वाली थी.

परिजनों ने बताया ‎कि उसकी शादी गुमला के अंबुआ गांव निवासी दानिश अंसारी के साथ तय हुई थी. दानिश दो दिन पहले उसके घर आया था और लड़की को अपने साथ घूमाने ले गया था. मंगलवार (Tuesday) की सुबह वह घर पहुंचा और बताया कि नुजाला का शव खेत में पड़ा है. इस सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे. इसी बीच दानिश मौके से भाग निकला. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस (Police) दानिश के खिलाफ हत्या (Murder) का केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस (Police) ने कहा ‎कि जल्द ही आरोपी को दबोज कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

Please share this news