Thursday , 15 April 2021

सलमान खान की भांजी आयत हुई 1 साल की, पिता आयुष शर्मा ने लिखा भावुक नोट

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान यानि सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाया, तो वहीं उनकी भांजी आयत का पहला जन्मदिन भी इसी दिन था. साल 2019 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा के घर आयत का जन्म हुआ था. आयत, अर्पिता का सलमान को बर्थडे गिफ्ट थीं. अब आयुष शर्मा ने बेटी के पहले बर्थडे पर सोशल मीडिया (Media) पर एक पोस्ट शेयर किया.

आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आयत को गोद में लिए हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक को आयत… तुमको हमारे जीवन में आए हुए एक साल हो गया है. तुम हमारे जीवन में बहुत सारा प्यार और खुशी लेकर आई हो.’ आयुष ने आगे लिखा, ‘तुमने सच में मुझे एक बेहतर इंसान और ज्यादा जिम्मेदार पिता बनने में मदद की है. तुम हमेशा चमकती रहो और अपनी खूबसूरत (Surat) मुस्कान के साथ प्यार फैलाती रहो. मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हूं. यह सच है एक दिन तुम मेरी बाहों से दूर हो जाओगी लेकिन तुम मेरे दिल से कभी दूर नहीं होगी.’

ज्ञात हो कि सलमान खान ने 26 दिसंबर की रात को अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में उनके परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. सलमान खान ने 26 दिसंबर की शाम को मीडिया (Media) के लिए भी केक काटा था, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हुई थीं. सलमान खान के घर उनके जन्मदिन के दिन फैंस की काफी भीड़ लगती है. हालांकि, कोरोना (Corona virus) के चलते सलमान खान ने फैंस से अपील की थी कि इस बार उनके घर के बाहर न जमा हों. बता दें कि सलमान खान अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के काम में व्यस्त हैं. साथ ही वह बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. आयुष शर्मा की बात करें तो उन्होंने सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लवयात्री से अपना बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू किया था. जल्द ही वह कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के साथ फिल्म क्वाथा में नजर आएंगे. साथ ही वह सलमान खान संग फिल्म अंतिम में काम कर रहे हैं.

Please share this news