Monday , 19 October 2020

लिफ्ट देने की बहाने महिला को अगवा कर किया दुष्कर्म

मैनपुरी( )किशनी. एक अकेली महिला को जानपहिचान के एक व्यक्ति से लिफ्ट लेना तब बहुत मँहगा पड़ गया जब उस शैतान ने महिला को लिफ्ट देने की बजाय धोखेबाजी का गिफ्ट देकर न सिर्फ उसकी मारपीट की वल्कि उसकी इज्जत भी लूट ली.

मामला थानाक्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित महिला ने पुलिस (Police) को दी तहरीर में बताया कि आठ सितम्बर की सुबह वह दबाई लेने के लिये शाक्य हॉस्पिटल इटावा जा रही थी. इसके लिये वह जटपुरा चौराहे पर बस का इंतजार कर रही थी. उसी समय एक स्कार्पियो कार सवार जो उसकी पहिचान का था तथा पास के गांव का ब्यक्ति जो उसके घर अक्सर आताजाता रहता है आया और पूछा कि यहां पर क्यों खडी हो.

महिला ने बताया कि वह इटावा दबाई लेने जा रही है. इसपर उस व्यक्ति ने कहा कि वह भी इटावा जा रहा है. चाहे तो वह भी उसके साथ चल सकती है. जानपहिचान के कारण महिला कार में बैठ गई. उक्त ब्यक्ति उसे इटावा न लेजाकर हाई वे पर लेजाने लगा तो महिला ने उसे टोका. इसपर उसने महिला के साथ मारपीट की और अश्लील हरकतें कीं. उक्त व्यक्ति उसे दिल्ली लेगया और महिला के बिरोध पर आरोपी ने उसे गोली मारने की धमकी दी और उसकी इच्छा के बिरूद्ध उसके साथ लगातार दुश्कर्म किया.

महिला ने बताया कि उसने आरोपी से लगातार अपनी जान की भीख मांगी पर उसके सर पर शैतान सवार था. बाईस सितम्बर चौदह दिनों के बाद उक्त आरोपी महिला को दिल्ली से इटावा लाया और भर्थना चौराहे पर करीब छह बजे छोड गया और कहा कि यदि तुमने कोई कार्यवाही कराई तो तुम्हारे घर बालों को जिन्दा नहीं छोडेगा. इसके बाद महिला इटावा में अपनी बहिन के घर गई और अपने पति और अन्य परिजनों को फोन पर सारा माजरा बताया. पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पकडने के लिये दबिस दी है.