Friday , 26 February 2021

राहुल गांधी का हाथरस दौरा सिर्फ राजनीतिक: स्मृति ईरानी


नई दिल्ली (New Delhi) . केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी हाथरस इंसाफ के लिए नहीं राजनीति के लिए जा रहे हैं. राहुल गांधी को एक फोन गहलोत को भी करना चाहिए. स्मृति ईरानी ने कहा कि पीड़िता को न्याय मिलेगा. स्मृति ईरानी ने कहा कि मैंने सीएम योगी से बात की है. उन्होंने न्याय का भरोसा दिया है. एसपी पर कार्रवाई हो गई है. एसआईटी जांच चल रही है. एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट वाराणसी पहुंचीं. इसके बाद वह सर्किट हाउस में पहुंचीं. यहां स्मृति ईरानी ने हाथरस मामले पर मीडिया (Media) को संबोधित किया. स्मृति ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी हाथरस कूच करना सियासी है. स्मृति इरानी ने कहा कि मुझे लगता है कि स्वतंत्र देश ने जनता कांग्रेस के हथकंडों को भलीभांति समझा है. कोई भी नेता किसी भी विषय में राजनीति करना चाहता है तो मैं उसे रोक नहीं सकती है लेकिन जनता समझती है कि हाथरस में कूच उनकी अपनी राजनीति के लिए है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए.

स्मृति इरानी ने कहा कि अपनी संवैधानिक मर्यादा के चलते मैं किसी प्रदेश के मामले में दखल नहीं देती लेकिन हां मैंने सीएम योगी आदित्यनाथ ने बात की है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने एसआईटी का गठन किया है. एसपी के खिलाफ कार्रवाई हुई है. एसआईटी की रिपोर्ट आने दीजिए. उसके बाद जिन लोगों ने हस्तक्षेप किया या जिन लोगों ने पीड़िता को न्याय न मिल पाए इसकी साजिश की है, उनके खिलाफ योगी सख्त कार्रवाई करेंगे.

Please share this news