Friday , 14 May 2021

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर होंगे ऑनलाइन कार्यक्रम


उदयपुर (Udaipur). राजस्थान (Rajasthan)राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, जयपुर (jaipur)के तत्वावधान में 24 जनवरी  को राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में राजस्थान (Rajasthan)राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष एवं राजस्थान (Rajasthan)उच्च न्यायालय के प्रशासनिक न्यायाधीश (judge) संगीत लोढा की अध्यक्षता में वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम आयोजित होगा.

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण उदयपुर (Udaipur) के अध्यक्ष के निर्देशों के क्रम में प्राधिकरण सचिव श्रीमती रिद्धिमा शर्मा ने बताया कि 24 जनवरी को प्रातः 11 से 12.30 बजे के मध्य सिसको वेबेक्स के माध्यम से कार्यक्रम होगा. जिले में संचालित समस्त बालगृहो, ओपन शेल्टर होम के इन्चार्ज को इस कार्यक्रम से जुड़ने के निर्देश प्रदान किए गये है.

बालिकाओं के लिए ‘हौसलों की उडान‘ का प्रसारण 18 से

प्राधिकरण सचिव ने बताया कि 18 जनवरी से 24 जनवरी तक बालिकाओं के लिये विशेष रेडियों कार्यक्रम ‘हौसलों की उडान‘ का प्रसारण आल इण्डिया रेडियो चौनल 101.2 एफ.एम. पर किया जाएगा. उन्होंने सभी बालिकाओं से इसे सुनने का आह्वान भी किया है. राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में उदयपुर (Udaipur) मुख्यालय एवं तालुका मावली, वल्लभनगर, भीण्डर, कानोड, सराड़ा, सलूम्बर, खेरवाड़ा, झाड़ोल, कोटड़ा, सलूम्बर में भी कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

Please share this news