Friday , 14 May 2021

बेखौफ अपराधियों ने वकील को मारी गोली, मौत

हाजीपुर . वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने कार से जा रहे सिविल कोर्ट के अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. यह घटना महुआ थाना के महुआ जंदाहा रोड के बीच भरतपुर (Bharatpur) सिंघाड़ा की है. अपराधियों द्वारा हत्या (Murder) किए जाने के बाद अधिवक्ता का शव कार की सीट बेल्ट के साथ लटका हुआ पाया गया. मृतक की पहचान शिव रंजन झा उर्फ पप्पू झा के रुप में हुई. वहीं, अपराधियों की गोली से कार का अगला शीशा भी चकनाचूर हो गया.

आशंका है कि अपराधियों ने अधिवक्ता को कार के सामने से ही गोली मारी जिसे चलते कार का शीशे चकनाचूर हुए और अपराधियों की गोली अधिवक्ता को लगी और वह मौके पर ढेर हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक कारण का खुलासा नहीं हो सका है.

बता दें कि बिहार (Bihar) में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने बिहार (Bihar) के पुलिस (Police) महानिदेशक (डीजीपी) एसके सिंघल को कानून-व्यवस्था को लेकर कई निर्देश भी दिए थे. इसके बाद ही डीजीपी का नंबर जारी कर दिया है. बिहार (Bihar) जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी किए गए नंबरों पर संपर्क कर डीजीपी को सूचना एवं जानकारी दी जा सकती है.

Please share this news