Friday , 14 May 2021

बिग बॉस-14 में अभिनव पर बरसे सलमान, कहा डॉमिनेटिंग पति मत बनो, रुबीना को समझो

मुंबई (Mumbai) . बिग बॉस सीजन-14 में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने कपल की तरह एंट्री ली है. गेम के लिहाज से तो दोनों ने साथ में ही खेला है, लेकिन कई बार ऐसे मौके भी आए जब रुबीना अकेली पड़ती दिखाई दीं. अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने अभिनव के सामने इस मुद्दे को उठाया है. उनकी नजरों में अभिनव शुक्ला मुश्किल समय में रुबीना का ठीक तरीके से साथ नहीं देते हैं. वहीं उन्होंने अभिनव को एक डॉमिनेटिंग पति भी बताया और उनकी नजरों में वे रुबीना के विचारों का ज्यादा सम्मान नहीं करते हैं.

सलमान ने इतना कुछ सिर्फ इसलिए कहा क्योंकि एक दर्शक ने अभिनव को स्टैंड नहीं लेने वाला कंटेस्टेंट बता दिया था. दर्शक के मुताबिक अभिनव शुक्ला हमेशा शांत पड़े रहते हैं और कभी भी खुद के लिए स्टैंड नहीं लेते. जब इस पर अभिनव ने सफाई पेश करने की कोशिश की तब सलमान खान ने अपना सवाल भी जोड़ दिया. सलमान ने कहा अभिनव तुम्हारा रुबीना के प्रति जो सपोर्ट देखने को मिलता है, वह कमजोर है. जब भी रुबीना तुम्हें कुछ समझाने की कोशिश करती है, तुम हमेशा उसे चुप करवा देते हो.

सलमान आगे बताते हैं तुम्हें इतना डोमिनेटिंग पति बनने की जरूरत नहीं है. इंसानों को समझने की कोशिश करो.
सलमान का इतना कहना अभिनव को भी रुला देता है. वे काफी इमोशनल नजर आते हैं, लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती. सलमान खान, रुबीना से भी इस बारे में बात करते हैं. वह पूछते हैं अगर अभिनव की वजह से वे निराश हो जाती हैं. सलमान के सवाल पर रुबीना हां में जवाब देती हैं. यह देख अभिनव और ज्यादा भावुक हो जाते हैं और वे रुबीना की हिम्मत बढ़ाने की कोशिश करते हैं. रुबीना की आंखें भी नम दिखाई देती हैं, लेकिन वह ज्यादा कुछ बोलती नहीं हैं.

Please share this news