Friday , 16 April 2021

पाक टीम और पीसीबी पर भड़के अख्तर

औसत खिलाड़ियों के साथ क्लब टीम जैसी बनी राष्ट्रीय टीम

करांची (Ranchi) . न्‍यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्‍तान टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने निशाना साधा है. अख्तर ने कहा है कि पाक का प्रदर्शन किसी क्लब टीम जैसा है. अख्‍तर ने पाक बोर्ड पर अपनी नाराजगी जाहिर करते उनकी नीति पर सवाल उठाए और कहा कि उसने जो बोया है, वो काट रहा है.

इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पाक टीम का वह क्लब टीम इसीलिए कह रहे हैं, क्‍योंकि इनको टीम में ऐसे बच्‍चे चाहिए थे, जो बीच में से मांग निकालकर, बाल सीधे करके और आंखों में सूरमा लगाकर स्‍कूल भेज जाते हैं. उन्‍होंने कहा कि न तो टीम में और न ही प्रबंधन में परिपक्‍वता नजर आई. न्‍यूजीलैंड में दो पारी के बाद खिलाड़ी समझ जाते हैं कि वहां पर गेंद को तैराना होता है, मगर पाक टीम में ऐसा कुछ नजर ही नहीं आ रहा. इसी लिए टेस्‍ट में अनुभव होना चाहिए.

अख्‍तर ने पाक बोर्ड पर अपनी नाराजगी जाहिर करते उनकी नीति पर सवाल उठाए और कहा कि उसने जो बोया है, वो काट रहा है. उन्‍होंने कहा कि औसत खिलाड़ी लाते रहेंगे, औसत खिलाड़ी खिलाते रहेंगे. औसत टीम बनाते रहेंगे, औसत ही रिजल्‍ट आते हैं और औसत ही काम करते रहेंगे. उन्‍होंने कहा कि पाक जब भी टेस्‍ट क्रिकेट खेला, तब तब उसकी पोल खुलती रहेगी. ये लोग स्‍कूल स्‍तर की क्रिकेट खेल रहे हैं और प्रबंधन ने खिलाड़ियों को स्‍कूल स्‍तर का क्रिकेटर बना दिया है. उन्‍होंने कहा कि कितने चेयरमैन आए और गए. देश का क्रिकेट बर्बाद हो गया है. उन्‍होंने कहा कि ऐसा तब तक रहेगा, जब कि औसत खिलाड़ी आते रहेंगे.

Please share this news