Monday , 10 May 2021

नाबालिग प्रेमी ने छात्रा को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

गया . गया में एक नाबालिग छात्र (student) द्वारा अपनी कथित प्रेमिका को लाइव वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पु‎लिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी. घटना रामपुर थाना क्षेत्र मुस्तफाबाद कॉलोनी की है. इस बात की जानकारी प्रेमिका ने ही परिजनों को फोन कर दी.

जानकारी के मुता‎बिक, दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. इस घटना की जानकारी मिलते ही रामपुर थाना की पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर फंदे पर लटके विवेक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया. फिलहाल मामले की छानबीन में पुलिस (Police) जुटी हुई है.बताया जा रहा है कि मृतक नाबालिग शहर के मुस्तफाबाद मोहल्ला स्थित सीनियर सेकेंडरी दिल्ली पब्लिक स्कूल का छात्र (student) था. औरंगाबाद (Aurangabad) जिले के बलिया थाना क्षेत्र का रहना वाला था नाबालिग छात्र (student) गया शहर में अपने चचेरे भाई और रफीगंज के एक छात्र (student) के साथ पेइंग गेस्ट बनकर एपी कॉलोनी स्थित मुस्तफाबाद में रह कर पढ़ाई करता था. वह अपने स्कूल के आठवीं कक्षा की छात्रा रेणु कुमारी के साथ प्रेम करता था. हालांकि दिल्ली पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र (student) ने जिस तरीके से आत्महत्या (Murder) की है, इससे लोग दंग रह गए हैं.

मृतक के पिता और चचेरे भाई ने बताया कि विवेक के साथ पढ़ने वाली उक्त छात्रा ने आधी रात को फोन पर उन्हें बताया कि विवेक ने वीडियो कॉलिंग करते हुए आत्महत्या (Murder) कर ली है. उस लड़की ने यह भी बताया कि उसने किसी दोस्त से उनका नंबर लेकर उनसे बातचीत कर रही है. उन्होंने कहा ‎कि लड़की के बहकावे और उकसावे पर छात्र (student) ने आत्महत्या (Murder) की है. ‎फिलहाल पु‎लिस पूरी घटना की तफ्तीश करेगी. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि प्रेम प्रसंग दोनों तरफ से चल रहा था या फिर एक एकतरफा था. इस मामले पर भी जांच की जा रही है कि आखिर ऐसी क्या बात हुई कि छात्र (student) ने वीडियो कॉल कर फांसी लगा ली.

Please share this news