Wednesday , 20 January 2021

दीपिका ने अमिताभ की कविता पर किया शास्त्रीय नृत्य, लोगों ने की सराहना


मुंबई . ‘दीया और बाती हम’ फेम अभिनेत्री दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने काम से दीपिका सिंह ने दर्शकों के दिलों में खूब जगह बनाई है. लेकिन खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपने डांस को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं. दीपिका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दीपिका अमिताभ बच्चन की कविता पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में दीपिका सिंह के स्टेप्स को खूब सराहा जा रहा है. दीपिका सिंह ने इस वीडियो को तब पोस्ट किया था, जब अमिताभ बच्चन कोविड 19 से संक्रमित हो गए थे. उस दौरान दीपिका ने अमिताभ की कविता पर क्लासिकल डांस कर, उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की थी. वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, आपके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं सर. हालांकि, अब दीपिका सिंह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रिया कर रहे हैं.
उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं है जब ‘दीया और बाती हम’ फेम अभिनेत्री दीपिका सिंह ने अपने वीडियो से इस कदर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है.

इससे पहले भी उनके कई वीडियो और फोटो सुर्खियों में रह चुके हैं. दीपिका सिंह अकसर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. उल्लेखनीय है कि दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी अभिनेत्री हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल कवच में भी नजर आईं.

Please share this news