Friday , 14 May 2021

डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से 5.14 लाख रुपए लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

जयपुर (jaipur) . प्रताप नगर थाना पुलिस (Police) ने डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से पांच लाख चौदह हजार रुपए की लूट मामले में छह बदमाशों को ‎गिरफ्तार ‎किया है. साथ ही पुलिस (Police) ने आरोपितों के कब्जे से लूट की रकम व वारदात में प्रयुक्त कार बरामद कर ली है. फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है. डीसीपी अभिजित सिंह ने बताया कि मानसागर कॉलोनी सांगानेर निवासी राजेश सैनी से लूट की वारदात हुई थी.

राजेश सैनी डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट है. उन्होंने बताया ‎कि 11 जनवरी को दोपहर करीब सवा 12 बजे वह कैश कलेक्शन के 5 लाख 14 हजार रुपए बैग में लेकर सेक्टर-10 प्रताप नगर से जा रहा था. इसी दौरान उसकी बाइक को सामने से आए कार सवार बदमाशों ने टक्कर मार दी. इसके बाद राजेश सडक़ पर ‎गिर गया और उसका पैर टूट गया. कार से उतरे बदमाशों ने राजेश के कंधे पर लटका नकदी भरा बैग छीन लिया और वहां से फरार हो गए थे. लूट की सूचना ‎मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने लहुलुहान हालत में पीडि़त राजेश सैनी को खण्डाका अस्पताल में भर्ती कराया.

इस मामले का पुलिस (Police) ने सीसीटीवी फुटेजों व मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई कर खुलासा ‎किया है. पुलिस (Police) ने वारदात में शामिल बदमाश रजत सिंघल, प्रवीण उर्फ चुहा, ललित मिश्रा, कमल टिंकर, भरत टेकवानी और समीर खान को गिरफ्तार किया है. इस मामले में शामिल बदमाश साहिल भटनागर और गणेश उर्फ नितिन की तलाश कर रही है. पूछताछ में आरोपितों ने लूट से पहले डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट राजेश सैनी की रैकी कर वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है.

Please share this news