Thursday , 25 February 2021

डायरेक्टर साजिद खान ने दिंगवत अभिनेत्री जिया और उसकी बहन से कहा था टॉप उतारो

साजिद खान पर कई अभिनेत्रियों ने लगाएं यौन शोषण के आरोप

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में कुछ कलाकार रहे हैं, जिनपर लगातार सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है. इसमें से एक नाम फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का भी है. साजिद पर साल 2018 में इंडस्ट्री की कुछ महिलाओं द्वारा सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया गया था. अब एक बार फिर से उन पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगा है.

उन पर यह आरोप दिंवगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है. उनके मुताबिक साजिद ने जिया को सेक्शुअल हैरेस किया था. पिछले हफ्ते एक टीवी प्रोग्राम जारी किया गया जो बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री जिया खान पर आधारित है. इस कार्यक्रम के दूसरे एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने बातचीत के दौरान फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर निशाना साधा है. करिश्मा ने कहा कि, रिहर्सल का समय था. जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी. उसी समय साजिद ने जिया से टॉप और ब्रा उतारने को कहा था. जियो को नहीं समझ में आया था कि क्या करना है. उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और ये सब हो रहा है. वहां घर आई और रोने लगी.
बता दें कि ये किस्सा हाउसफुल फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. मैं इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं. अगर मैं शो छोड़ूंगी,तब मुझे धमकी दी जाएगी और मेरा नाम बदनाम करने की कोशिश की जाएगी. अगर मैं फिल्म में बनी रहती हूं,तब मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया जाएगा. हर तरफ से वहां फंस ही रही थी, इसके बाद फिल्म में काम किया.

इसके बाद करिश्मा ने कहा कि, मुझे याद है जब मैं साजिद के घर अपना बड़ी बहन (जिया) के साथ गई थी. मुझे याद है मैं 16 साल की रही हूंगी. मैंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था. साजिद ने मुझे घूरकर कहा कि, ओह इस सेक्स चाहिए.
तभी मेरी बहन जिया खान मेरे बचाव में आकर कहा कि, नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है, तुम ये किस बारे में बात कर रहे हो. इसपर साजिद ने कहा कि, देखो तो वहां कैसे बैठी है. इसपर मेरी बहन जिया ने कहा कि, नही, वहां मासूम है.

Please share this news