Tuesday , 29 September 2020

टीवी अभिनेत्री श्रावणी ने किया सुसाइड, परिवार ने ब्वायफ्रेंड देवराज पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

मुंबई (Mumbai) . 2020 साल फिल्म और टीवी स्टार्स के लिए काल साबित हो रहा है. 2020 की शुरूआत में कई स्टार्स का कभी कोरोना से निधन हो गया तो किसी की हादसे में मौत हो गई, तो किसी ने खुदकुशी कर जान दे दी. हाल ही में तेलुगु टीवी अभिनेत्री श्रावणी कोंडापल्ली ने आत्महत्या (Murder) कर ली है.

श्रावणी ने आत्महत्या (Murder) क्यों की इसके कारणों का अभी पता नही चल पाया है. अभिनेत्री के सुसाइड की खबर लगते ही पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एक्ट्रेस के परिवार का आरोप है कि उनके ब्वायफ्रेंड देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या (Murder) की. बताया जा रहा है कि देवराज ने श्रावणी को परेशान किया, जिससे तंग आकर श्रावणी ने यह कदम उठाया.

बता दें श्रावणी ने मंगलवार (Tuesday) रात करीब 10 बजे के करीब सुसाइड कर लिया. उनके शव का पोस्टमॉर्टम उस्मानिया अस्पताल में कराया गया. एक्ट्रेस के परिवार ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई है. श्रावणी पिछले 8 सालों से टीवी सीरियल्स में काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों श्रावणी ‘मानसू ममता’ सीरियल में नजर आ रही थीं.