Saturday , 15 May 2021

घरेलू कलह में महिला ने लगाई मौत की छलांग

जबलपुर, 18 जनवरी . घरेलू विवाद में 30 वर्षीय महिला तीसरी मंजिल से कूद गई. घटना शनिवार (Saturday) देर रात ढाई बजे की है. सिर में आई गंभीर चोट के चलते वह कोमा में चली गई थी. रविवार (Sunday) दोपहर को उसने इलाज के दौरान निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया. तीन साल पहले महिला की शादी हुई थी और दो साल की उसकी एक बेटी भी है. मायके वालों ने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. गढ़ा पुलिस (Police) ने प्रकरण जांच में लिया है.

तीन साल पहले हुई थी शादी……….

दमोह निवासी आरती सिंह परिहार (30) की शादी तीन साल पहले शहपुरा भिटौनी निवासी विक्रांत सिंह परिहार के साथ हुई थी. विक्रांत शहर के शुभम अस्पताल में ज्वाइंट डायरेक्टर है. उनकी दो साल की बेटी है. आरती बेटी को लेकर पहले शहपुरा-भिटौनी में ही रह रही थी. दो महीने पहले ही वह शहर में शिफ्ट हुई थी. यहां विक्रांत ने अंकित अपार्टमेंट में फ्लैट लिया था.

देर रात विवाद के बाद आरती ने उठाया आत्मघाती कदम………..

गढ़ा पुलिस (Police) के मुताबिक शनिवार (Saturday) देर रात ढाई बजे पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आरती ने तीसरी मंजिला से कूद कर जान देने की कोशिश की. छत से कूदने पर वह सिर के बल गिरी थी. सिर में गंभीर चोट आने के बाद वह कोमा में चली गई थी. उसे शुभम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना की जानकारी होने पर रात में गढ़ा राकेश तिवारी पहुंचे थे. इलाज के दौरान रविवार (Sunday) दोपहर को उसकी मौत हो गई.

मां और भाई ने लगाया प्रताड़ना का आरोप……..

आरती के छत से कूदने की खबर पाकर उसकी मां सरस्वती और भाई भी दमोह से अस्पताल पहुंचे थे. रविवार (Sunday) को मौत के बाद उनका सब्र टूट गया. मां व भाई ने विक्रांत के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए. महिला की मां सरस्वती ने बताया कि विक्रांत उसकी बेटी को प्रताड़ित करता था. अक्सर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद होता था. पुलिस (Police) के मुताबिक विक्रांत के चरित्र पर आरती को संदेह था. इसी को लेकर उनके बीच आए दिन कहासुनी होती थी.

Please share this news