Tuesday , 2 March 2021

गैर अनुदानित मतदरसों को सहायता दिलाने की कोशिश होगी-इरफान अंसारी

रांची (Ranchi) . उस्तानिया फोकानिया में मदरसा गौशिया डोरंडा के उत्तीर्ण छात्रों को विधायक इरफान अंसारी और उमाशंकर अकेला ने प्रमाण पत्र प्रदान किया.

इस मौके पर विधायक इरफान अंसारी ने कहा गैर अनुदानित मदरसों को अनुदान से जोड़ने का पहल किया जाएगा, अनुदानित मदरसों को डबल अनुदान मिल इसके लिए सरकार द्वारा निर्देश दिया गया है. उन्होंने ने कहा शिक्षा विभाग और अधिकारियों के उपेक्षापूर्ण रवैया के चलते मदरसों के मामले 20 वर्षों से लटके है, यूपीए सरकार द्वारा संचालित मदरसों आधुनिकीकरण योजना भी सभी मदरसों को नही मिल रही है.

विधायक उमाशंकर अकेला ने कहा कि पिछले सरकार की मंशा मदरसों को लेकर सही नही था अब महागठबंधन की सरकार है मदरसों के मामले हल होंगे. उन्होंने आलिम फाजिल की परीक्षा रांची (Ranchi) विश्वविद्यालय से हो इसके लिए मुख्यमंत्री (Chief Minister) को अवगत कराने का बात कही. कार्यक्रम का संचालन प्राचार्य फजलूल कदीर ने किया, कार्यक्रम में वार्ड पार्षद जमीला खातुन, मौलाना तौफीक कादरी, अधिवक्ता अफाक अहमद, मिन्हाज आलम, नेहाल अहमद, हाजी रिजवान कौशर, रमजान कुरैशी, अफरोज आलम, महताब मंजर, कहकशाँ लेनी,अब्दुर रज्जाक, जीनत तबसूम शामिल थी.

Please share this news