Friday , 25 September 2020

गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती का बदलापुर कनेक्शन


बदलापुर, . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Murder) प्रकरण में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार (Tuesday) को ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्ल फ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. ड्रग्स मामले में अब मुंबई (Mumbai) से सटे बदलापुर शहर का भी नाम सामने आ रहा है. दरअसल ऐसी जानकारी एक समसाहर चैनल द्वारा बताई गई है.

चैनल के अनुसार एक आरोपी दीपेश सावंत ने पूछताछ में एनसीबी को बताया कि वह मुंबई (Mumbai) के चेंबूर से बदलापुर ड्रग्स लेने के लिए जाता था. बदलापुर में ड्रग्स सेलर कौन है ? ये कोई नहीं जानता. इस संबंध में एसीपी विनायक नरले ने कहा कि ड्रग्स मामले में एक चैनल द्वारा बदलापुर का नाम लिए जाने पर पुलिस (Police) विभाग सतर्क होकर इसकी जांच कर रही है. चैनल के रिपोर्टर के अनुसार ड्रग्स मामले के आरोपी सावंत ने बताया है कि रिया के कहने पर वह बदलापुर गया और वहां से ड्रग्स लेकर आया, ये पता नहीं चल सका है कि ये ड्रग्स लॉकडाऊन के बीच किसके लिए मंगाया गया था.

सुशांत सिंह के लिए अथवा रिया ने अपने लिए ये ड्रग मंगाया था. अब रिया गिरफ्तार हो गई है. एनसीबी रिया से ये राज उगलवाएगी की क्या वह सुशांत सिंह को ड्रग्स दिया करती थी. मालुम हो कि सुशांत सिंह आत्महत्या (Murder) मामले में सीबीआय जांच कर रही है कि ये आत्महत्या (Murder) है या सुशांत को आत्महत्या (Murder) करने पर मजबूर किया गया है. इसी जांच के दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया है. जिसमें अब बदलापुर का भी नाम आ रहा है. जिसकी जांच पुलिस (Police) कर रही है. ज्ञात हो कि कई वर्षों पूर्व मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) ने एक छापेमारी के दौरान बदलापुर से 7.5 करोड़ रूपये मूल्य के ड्रग्स जप्त किए थे.