Thursday , 24 September 2020

कोरोना की गिरफ्त में आए तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स


-एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Media) पोस्ट के जरिए शेयर की जानकारी

मुंबई (Mumbai) . देश दुनिया के साथ फिल्म और टीवी जगत पर भी कोरोना का ग्रहण लग चुका है. अब हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया (Media) पोस्ट के जरिए फैंस से साथ शेयर की है.

तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मेरे माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण नजर आ रहे थे और सावधानी बरतते हुए उन्होंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया. टेस्ट का रिजल्ट अभी-अभी ही आया है और दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्राधिकरण को उनकी स्थिति के बारे में सूचित कर दिया गया है और हम सभी भी सावधानियां बरत रहे हैं. मुझे मिलाकर मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. भगवान की दया से वे अभी ठीक हैं और आप सभी का प्यार और आशीर्वाद से जल्द से जल्द वो स्वस्थ हो जाएंगे.

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं उनके दूसरे दिन अनुपम खेर के परिवार पर कोरोना ने धावा बोला था. हालांकि ये अच्छी खबर है कि इन सितारों ने अब कोरोना को मात दे दी है और अपने घर वापस लौट आए हैं.