Sunday , 18 April 2021

कुशीनगर में एक पत्रकार ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

कुशीनगर (Kushinagar) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) में एक पत्रकार ने रविवार (Sunday) को सुबह घर में ही अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे. रविवार (Sunday) को भी परिवार में कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली. सूचना के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस (Police) पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई.

जानकारी के अनुसार कुशीनगर (Kushinagar) के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के रतनवा गांव निवासी 45 वर्षीय सुनील तिवारी पुत्र श्रीकांत तिवारी का रविवार (Sunday) को सुबह करीब दस बजे परिवार के लोगों से कुछ कहासुनी हो गई. इसके बाद उन्होंने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार ली, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में चित्कार मच गया.अभी कुछ माह पूर्व ही बीमारी से उनके एकलौते बेटे की मौत हो गई थी.

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. कोतवाल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. सुनील तिवारी मौजूदा समय में एक न्यूज पोर्टल से जुड़े थे, जबकि इससे पूर्व लंबे समय तक एक दैनिक समाचार पत्र से जुड़े थे.

Please share this news