Saturday , 8 May 2021

कराटे प्रतियोगिता में राधिका कुमारी, ओमैर अरफ़ात, अर्णव राजपूत, और एम.डी शीरन को मिला कैश अवार्ड

रांची (Ranchi) . झारखण्ड ओपन कराटे प्रीमियर लीग की ओर से एक दिवसीय ओपन कराटे कैश अवार्ड चैंपियनशिप का आयोजन एयरपोर्ट ग्राउंड हिनू रांची (Ranchi) में किया गया. जिसमे अंडर 8 साल सब-जूनियर बॉयज में एम.डी शिरान और अंडर 12 सब-जूनियर बॉयज में आफनान कैडेट बॉयज में शेखर झा जूनियर गर्ल्स में आकांक्षा गुप्ता और सीनियर बॉयज में सुलेन्द्र कुमार को आज का विनर घोसित किया गया व विनर खिलाडियों को अतिथि मोहम्मद इबरार कुरैशी, जमील अंसारी मोहम्मद आशिफ अजय कुमार व रणजीत कुमार गुप्ता के हाथो कैश अवार्ड दे कर सम्मानित किया गया.यह प्रतियोगिता हर एक संडे के बाद दूसरा संडे को कराया जाएगा. ये प्रतियोगिता कराने का मुख्य उद्देस यह है की इसकु शोतोकान कराटे झारखंड के बच्चो में कराटे का क्रेज़ ज्यादा से ज्यादा बढे और सभी का एक्सपीरियंस लेवल भी बढे.
आज के इस प्रतियोगिता में हिमांशु कुमार व खुशबू कुमारी रेफ़री की भूमिका निभाई थी व सोनू साहू, ओवैस अरफ़ात अजित कुमार, काजल कुमारी गुप्ता व रोहिणी टोप्पो, लक्ष्मी कुमारी ने निर्णायक की भूमिका निभाई थी.
सेंसेई मोहम्मद इबरार कुरैशी की देख रेख में यह प्रतियोगिता संपन्न हुआ, इस प्रतियोगिता में मुख्य रूप से माज़ खान, अक्षरा आनंद, राधिका कुमारी व अयान मौजूद थे.

Please share this news