Tuesday , 29 September 2020

कंगना के बंगले पर BMC कार्रवाई पर बरसे भाजपा विधायक, कहा यह प्रतिशोध की राजनीति

मुंबई (Mumbai) . बृहन्मुंबई (Mumbai) महानगरपालिका (बीएमसी) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण ध्वस्त किए जाने के बाद बुधवार (Wednesday) को भाजपा विधायक आशीष शेलार ने राज्य की उद्धव ठाकरे नीत सरकार (Government) पर ‘प्रतिशोध की राजनीति’ करने का आरोप लगाया.

शेलार ने कहा कि शिवसेना के नियंत्रण वाली बीएमसी ने अभिनेत्री के बंगले के कुछ हिस्से को ध्वस्त करने में फुर्ती दिखाई. उन्होंने कहा कि हालांकि, बांद्रा में कुछ ही मीटर दूर स्थित मुख्यमंत्री (Chief Minister) ठाकरे के निजी आवास मातोश्री में अवैध निर्माण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

उन्होंने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुनिंदा तरीके से कार्रवाई की जा रही है. यह एक स्वार्थी सरकार (Government) है. हाल ही में कंगना ने मुंबई (Mumbai) की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी. उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) से डर लगता है. बुधवार (Wednesday) को बीएमसी की एक टीम बांद्रा में पाली स्थित उनके बंगले पर बुलडोजर लेकर पहुंची और परिसर में किए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

बांद्रा-पश्चिम से भाजपा विधायक ने कहा, यह कार्रवाई प्रतिशोध में की गई है. उन्होंने बीएमसी से पूछा कि यदि यह ढांचा अवैध था तो पिछले साल कार्रवाई क्यों नहीं की गई, जब इसका निर्माण हुआ था. उन्होंने आरोप लगाया इससे प्रदर्शित होता है कि यदि आप सत्तारूढ़ पार्टी से हैं तो आपको बचाया जाएगा. यदि आप नहीं हैं तो कार्रवाई की जाएगी. ठाकरे नीत महाराष्ट्र (Maharashtra) विकास आघाड़ी सरकार (Government) प्रतिशोध की राजनीति कर रही है.