Sunday , 6 December 2020

ओप्पो जल्द लांच करेगी ओप्पो ए15 स्मार्टफोन -अमेजन इंडिया के जरिए खरीदा जा सकेगा

नई दिल्ली (New Delhi) . चीनी कंपनी ओप्पो जल्द ही भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. ओप्पो ने इस स्मार्टफोन का नाम ओप्पो ए15 रखा है. फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले सोशल मीडिया (Media) के जरिए फोन को टीज करना शुरू कर दिया है. इसे अमेजन इंडिया के जरिए खरीदा जा सकेगा. नए टीजर से पता चला है कि ओप्पो ए 15 6.52-इंच डिस्प्ले और “वॉटरड्रॉप आई प्रोटेक्शन स्क्रीन” के साथ आएगा. ओप्पो के अनुसार, फोन “एआई ब्राइटनेस” फीचर के साथ आएगा. जो आपकी प्रफेरेंस के जरिए ब्राइटनेस अडजेस्ट करेगा.

अमेजन लिस्टिंग से कुछ अन्य विशिष्टताओं का भी पता चला है. लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन एक स्क्वायर-कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की पुष्टि की गई है. जिसमें 13-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. फोन के बैक पैनल में एक फइंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. ओप्पो ने अभी फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. अमेज़न पर लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि फोन भारत में जल्द ही लॉन्च होगा. यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आगामी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का हिस्सा हो सकता है. जिसकी सेल 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली है.

लीक के मुताबिक, ओप्पो ए 15 3 जीबी रैम के साथ मीडिया (Media) टेक हीलियो पी 35 प्रोसेसर पर चलेगा. यह 32जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आएगा. स्मार्टफोन एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी स्लॉट को भी सपोर्ट करता है. इसमें एंड्रॉइड 10-आधारित कलर ओएस 7.2 आउट-ऑफ-द-बॉक्स होगा. ओप्पो ए 15 4,230 एमएएच की बैटरी से पावर्ड होगा.