Friday , 16 April 2021

अध्यापक शिक्षक समिति की बैठक सम्पन्न

जुननारदेव . अध्यापक शिक्षक समिति की एनएमओपीएस की बैठक संकुल केंद्र भतोडियाकला विकासखंड जुननारदेव में आयोजित की गई. इसमें प्रमुख रूप से शिक्षकों को एकजुट होने की अपील की गई. जिले से आए हुए पदाधिकारी राजू निर्मलकर एवं रामदास खरे का सभी ने स्वागत किया गया. इसके बाद ब्लॉक के पदाधिकारी राम कुमार गजभिए ने पुरानी पेंशन और नई पेंशन के बारे में विस्तार से समझाया. रविंद्र यदुवंशी अध्यक्ष संकुल केंद्र बामनवाड़ा ने न्यू पेंशन स्कीम के प्रान कार्ड की बारीकियों के बारे में समझाया ताकि सेवानिवृत्ति के पश्चात किसी प्रकार की परेशानियों का सामना ना करना पड़े.

उन्होंने बताया कि हमारा पैसा शेयर मार्केट में झोंका जा रहा है जिसकी कोई गारंटी नहीं होती. ब्लॉक की महिला पदाधिकारी राधा गुप्ता ने सभी महिलाओं को एकजुट होने की अपील की. रामदास खरे एवं रामकुमार गजभिए के निर्देशन में संकुल की कार्यकारणी बनाई गई. जिसमें पुरुष वर्ग से अध्यक्ष के रूप में गुरु प्रसाद कुमरे और महिला वर्ग से रीना पटले का सर्वसम्मति से अध्यक्ष के रूप में चयन किया गया. संकुल के संरक्षक राजेंद्र पटेल उच्चतर माध्यमिक शिक्षक भतोडिया कला का सर्वसम्मति से चयन किया गया.

ब्लॉक अध्यक्ष अरुण दत्त मिश्रा ने सभी संकुल के नए पदाधिकारियों को बधाई देते हुए एकजुट होने की अपील की तथा न्यायालय एवं संघ के माध्यम से पुरानी पेंशन प्राप्त करने के बारे में समझाया. अंत में एनएमओपीएस अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ठाकुर ने अध्यापकों का संबोधन किया. बैठक में प्रमुख रूप से राधेश्याम साहू,सुदामा बहरा,नंदकिशोर,मोहित बारासिया,तुलसी राम साहू,अशोक त्रिपाठी,हरिराम सलाम,सुरेंद्र यादव,गनी कुमरे,िनतिन नागले,लक्ष्मण जंघेल आदि उपस्थित हुए

Please share this news